स्पा में काम करने वाली युवती ने कूदने का किया प्रयास

रांची। सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के किशोरगंज चौक के पास स्थित एक स्पा में काम करने वाली युवती ने गुरुवार को बाइक शोरूम के ऊपर चढ़ कर छत से कूदने का प्रयास किया। लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा उसे बचा लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार रांची के एक स्पा सेंटर में काम करने एक शोरूम की बालकनी से कूदने की कोशिश की। युवती के बालकनी में चढ़ कूदने की धमकी दिए जाने के बाद आस पास के लोग जमा हो गए और युवती को नीचे कूदने से काफी देर तक रोके रखा। इस वजह से काफी देर तक वहां हंगामा चलता रहा। युवती बालकनी में ही फंस गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने स्थानीय गार्ड्स के साथ युवती को सुरक्षित बचा लिया। इस दौरान मौके पर मौजूद रांची पुलिस के ट्रैफिक जवानों ने भी काफी सूझ-बूझ से काम लिया। इसी वजह से युवती की जान बच गई।

जान देने की कोशिश करने वाली युवती ने बताया कि वो एक स्पा सेंटर में काम करती है। कुछ दिन से उसके परिवार में काफी विवाद चल रहा है। इस वजह से वह अपनी जान देने की कोशिश कर रही थी। लोगों के द्वारा उसकी जान बचा लिए जाने के बाद युवती ने पुलिस और आमलोगों से माफी भी मांगी। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। सुखदेव नगर थाना पुलिस स्पर्श सलून एंड स्पा सेंटर के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

इस संबंध में कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि फिलहाल युवती काफी डरी हुई है। इसलिए उससे पूछताछ नहीं हो पाई है। स्पा सेंटर से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की गई है अगर मामला स्पा सेंटर से जुड़ा रहा तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *